Jamshedpur NewsJharkhand NewsNational NewsSlider

Mumbai Mail Accident :दक्षिण पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक अनिल मिश्रा ने ट्रेन हादसे में जान गंवाने वाले मृतक के परिजनों को 10-10 लाख और घायलों को 1-1 लाख रुपए मुआवजा देने का किया घोषणा

 

Jamshedpur. हावड़ा-मुंबई मार्ग पर चक्रधरपुर रेल डिवीजन के बड़ाबम्बो-राजखरसावां रेलवे स्टेशन के बीच हावड़ा-मुम्बई मेल ट्रेन हादसे में मृतकों के आश्रितों को रेलवे ने 10-10 लाख रुपये और घायलों के परिजनों को एक-एक लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है.

वे इस रेल हादसे का जायजा लेने घटनास्थल पर पहुंचे थे. महाप्रबंधक अनिल मिश्रा ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद बताया कि इस हादसे में दो यात्रियों की मौत हुई है और आठ यात्री घायल हैं. उन्होंने बताया कि सभी घायल यात्रियों को चक्रधरपुर रेलवे अस्पताल में इलाज के भेजा गया है.

ट्रेन हादसा के बाद विशेष ट्रेन से यात्रियों को चक्रधरपुर लाने के अलावे बस सेवाएं भी दी गई. चक्रधरपुर में अर्नाकूलम-टाटा एक्सप्रेस आकर रुक गई. इस ट्रेन के यात्रियों को बसों के माध्यम से आगे की यात्रा कराई गई.

घटना स्थल के इस पार व उस पार यात्रियों को बसों के जरिया भेजा. टाटानगर के यात्रियों को जमशेदपुर बस से भेजा गया.

टाटा- से अर्नाकूलम जाने वाली एक्प्रेस को मार्ग बदल कर चाईबासा के रास्ते से ले जाया गया. इस ट्रेन में जाने वाले यात्रियों को चाईबासा तक बस से पहुंचाया गया.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now