Jharkhand NewsNational NewsPoliticsSlider

Assembly Election: मल्लिकार्जुन खड़गे से मिले जमशेदपुर समेत प्रदेश के कांग्रेसी, विधानसभा चुनाव पर की चर्चा

New Delhi. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय, डा अजय कुमार ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से गुरुवार को उनके आवास पर औपचारिक मुलाकात की. मुलाकात के क्रम में गुलाम अहमद मीर ने खड़गे को झारखंड के ताजा राजनीतिक हालात की जानकारी दी तथा आगे आने वाले विधानसभा चुनाव के संबंध में विमर्श कर दिशा निर्देश प्राप्त किया.

खरगे के आवास पर हुई इस बैठक में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर, प्रदेश प्रभारी गुलाम अहमद मीर और झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कई अन्य वरिष्ठ नेता शामिल थे. बैठक में जमशेदपुर के पूर्व सांसद और वरिष्ठ नेता डॉ अजय कुमार भी शामिल हुए. इस दौरान झारखंड के विधानसभा चुनाव को लेकर सीटों के बंटवारें पर चर्चा की गयी. इस साल अक्टूबर-नवंबर में राज्य में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित है. इसको लेकर तैयारी की जा रही है.

बैठक के बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, आज झारखंड प्रदेश कांग्रेस के नेताओं के साथ मुलाक़ात में हमने प्रण लिया कि झारखण्ड के आगामी चुनाव में जनता के पास सुदृढ़ता से जाकर, संगठन को मज़बूत करके, हम पुनः ‘इंडिया’ गठबंधन की सरकार प्रदेश में बनाएंगे. उन्होंने कहा कि झारखंड की जनता के जल, जंगल, जमीन, और हमारी जनजातीय सभ्यता का संरक्षण हमारा संकल्प है.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now