Jharkhand NewsNational NewsPolitics

झारखंड में वोट के लिए घुसपैठियों को संरक्षण दे रहा झामुमो नीत गठबंधन, खूंटी में हेमंत सरकार पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, राजद, कांग्रेस भी निशाने पर रही

Khunti. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने सोमवार को झारखंड में सत्तारूढ़ झामुमो नीत गठबंधन को आड़े हाथ लेते हुए उस पर वोट के लिए राज्य में घुसपैठियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया. यहां भाजपा की ‘परिवर्तन यात्रा’ को हरी झंडी दिखाते हुए नड्डा ने आरोप लगाया कि घुसपैठिए राज्य में जमीन हड़प रहे हैं और अपना आधार बढ़ा रहे हैं और यहां आदिवासी आबादी कम होती जा रही है.

उन्होंने कहा, ‘राज्य में आदिवासी आबादी कम हो गई है। यह पहले 44 प्रतिशत थी और अब कम होकर 28 प्रतिशत रह गई है. घुसपैठिए और रोहिंग्या यहां जमीन कब्जा रहे हैं और आदिवासियों से विवाह कर रहे हैं, वहीं झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) वोट के लिए उन्हें संरक्षण प्रदान कर रहा है.
नड्डा ने कांग्रेस को ‘सबसे भ्रष्ट’ पार्टी करार देते हुए कहा कि वह अलगाववादियों और राष्ट्र विरोधी ताकतों को बढ़ावा देती है.

उन्होंने कहा, ‘भाजपा एकमात्र पार्टी है जो आदिवासियों और झारखंड के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है.राजद-झामुमो-कांग्रेस गठबंधन ने राज्य में आदिवासियों को धोखा दिया है.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now