Automobile News

मात्र 10 लाख रूपये में अपने घर ले आइये मारुती की यह बेस्ट सेडान कार, 10 साल से भारतीय सड़कों पर मचा रही धूम

Maruti Ciaz

Maruti Ciaz: आज से 10 साल पहले अक्टूबर 2024 में मारुति सुजुकी सियाज गाड़ी लांच की गई थी। पिछले 10 साल से यह है सेडान कार सेगमेंट में धूम मचा रही है। भारतीय सड़कों पर आपको मारुति सियाज बहुत ज्यादा देखने को मिल जाएगी। अगर आप भी 10 लाख रुपए से कम कीमत में अपने घर पर एक बेहतरीन सेडन कार लाना चाहते हैं तो मारुति सियाज के फीचर्स आपको पसंद आएंगे।आई इस फेस्टिवल सीजन में मारुति सियाज के सभी ऑफर्स और फीचर्स की जानकारी प्राप्त करते हैं।

Table of Contents

Maruti Ciaz Price

फेस्टिवल सीजन में मारुति सियाज पर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। अगर ग्राहक इस समय इस गाड़ी को खरीदते हैं तो आपको अतिरिक्त 48000 रूपये तक की बचत करने का मौका मिलता है। यह गाड़ी पांच अलग-अलग वेरिएंट में मिल जाती है, जिसमें बेस मॉडल की कीमत 9.40 लाख रुपए है तो वहीं टॉप मॉडल की कीमत 12.40 लाख रुपए है। यह कार आपके साथ मोनोटोन और तीन डुएल टोन रंगों में खरीदने के लिए मिल जाती है। गाड़ी में आपको 510 लीटर का बूट स्पेस भी मिल जाता है।

Maruti Ciaz Features

इस कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको एलइडी हेडलैंप, एलईडी फॉगलैंप, एलईडी इंसर्ट टेललैंप, एपल कारप्ले एवं एंड्रॉयड ऑटो जैसे फीचर्स मिल जाते हैं, साथ ही आपको 7 इंच की टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, कीलेस एंट्री, क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स भी इसमें दिए गए हैं।

कार में बैठे हुए पैसेंजर की सेफ्टी के लिए इसमें आपको ड्यूल फ्रंट एयरबैग मिल जाते हैं, साथ ही इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकिंग डिस्ट्रीब्यूशन, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, चाइल्ड सीट एंकर, स्पीड अलर्ट सिस्टम, सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

Maruti Ciaz Engine

इसके इंजन की बात करें तो इसमें आपको 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन, माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ मिल जाता है। यह इंजन 105PS की पावर और 130NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह है इंजन आपको फाइव स्पीड मैनुअल और फॉर स्पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ मिल जाता है। इस इंजन के साथ यह गाड़ी आपको 20 किलोमीटर प्रति लीटर से ज्यादा का माइलेज देने में कामयाब होती है।

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now