Automobile News

Atumobile Atum Version 1.0 : E-Bike ने मचाई धूम, मात्र 8 रूपये में चलाये पूरा दिन, जाने कीमत

Atumobile Atum Version

Atumobile Atum Version 1.0 E-Bike: पेट्रोल और डीजल की कीमतें जब से बढ़ रही हैं लोग इलेक्ट्रिक वाहन की तरफ ज्यादा ध्यान देने लगे हैं। भारत के अंदर बहुत ज्यादा मात्रा में 4 व्हीलर और 2 व्हीलर नजर आने लगे हैं। इलेक्ट्रिक टू व्हीलर की मांग भी बहुत तेजी से बढ़ रही है। इन सभी के बीच इलेक्ट्रिक साइकिल की डिमांड भी तेजी से बढ़ रही है। इसी बीच एक नई इलेक्ट्रिक व्हीकल कंपनी द्वारा Atumobile Atum Version 1.0 E-Bike लॉन्च की गई है जो 100 किलोमीटर की रेंज के साथ आती है।

यह एक छोटी साइज के कंपैक्ट इलेक्ट्रिक बाइक है जिसमें आपको बहुत सारे फीचर्स मिलते हैं। आईए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक बाइक के सभी फीचर्स के बारे में ।

Atumobile Atum Version 1.0 E-Bike Battery and Range

एटूमोबाइल एटम वर्ज़न 1.0 की यह इलेक्ट्रिक बाइक 48V 27Ah लिथियम-आयन बैटरी के साथ आती है। इस इलेक्ट्रिक बाइक में 48V 250W इलेक्ट्रिक हब मोटर लगाया गया है। अगर आप यह बैटरी एक बार चार्ज कर लेते हैं तो 100 किलोमीटर की रेंज आपको इस बाइक में मिल जाती है। इसकी बैटरी को फुल चार्ज करने में घरेलू लाइट से करीब 4 घंटे का समय लगता है। कंपनी द्वारा 2 साल की बैट्री वारंटी दी जाती है और 1 साल की मोटर वारंटी दी जाती है।

Atumobile Atum Version 1.0 E-Bike Features

यह एटूमोबाइल एटम वर्ज़न 1.0 बहुत सारे फीचर्स के साथ आती है। इसमें आपको चार लीटर का ट्रंक स्पेस दिया गया है। इसके टायर 4 इंच मोटे हैं इसमें 160 म के मैकेनिक डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है। दोनों ही साइड में आपको टेलीस्कोप फ्रंट फोर्क सस्पेंशन मिल जाते हैं। अन्य फीचर्स की बात करें तो एलइडी टेल लाइट, स्पीडोमीटर और ट्रिप मीटर भी इसमें दिया गया है। यह एक स्मॉल साइज की कॉन्पैक्ट इलेक्ट्रिक बाइक है जिस पर दो व्यक्ति आराम से सफर कर सकते हैं।

Atumobile Atum Version 1.0 E-Bike Price

यह एक ई बाइक है जो बहुत ही कंपैक्ट प्राइस में आती है। राजधानी दिल्ली में इसकी शोरूम कीमत 61500 रूपये है। इसका ऑन रोड प्राइस आपको ज्यादा देखने को मिल सकता है। इसको अभी सिंगल वेरिएंट में मार्केट में लॉन्च किया गया है। सबसे अच्छी बात है कि इस बाइक को चलाने के लिए आपको लाइसेंस की जरूरत नहीं है क्योंकि इसकी अधिकतम टॉप स्पीड 25 किलोमीटर है।

Also Read :

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now