Crime NewsJamshedpur NewsJharkhand NewsNational NewsSlider

Jamshedpur Breaking: जमशेदपुर में सब्जी बेचने वाले ने फिल्म अभिनेता सलमान खान से मांगी थी 5 करोड़ रुपये की रंगदारी, मुंबई पुलिस ने मानगो से शेख हुसैन को किया गिरफ्तार

Jamshedpur. फिल्म अभिनेता सलमान खान से फोन पर पांच करोड़ रुपये रंगदारी मांगने के मामले में मुंबई पुलिस को बड़ी सफलता मिली. बुधवार को मानगो निवासी शेख हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है. शेख होसेन रंगदारी मामले में संलिप्त है. उसने सलमान खान से रंगदारी मांगने से पहले बाबा सिद्दीकी को भी फोन पर धमकी दी थी. पिछले तीन दिनों से मुंबई की पुलिस जमशेदपुर पुलिस के सहयोग से ताबड़तोड़ छापामारी कर रही थी. उसके उस मोबाइल को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है, जिससे उसने रंगदारी मांगी थी और मैसेज भेजा था.

शेख हुसैन को पुलिस गुरुवार को जमशेदपुर कोर्ट में प्रस्तुत कर ट्रांजिट रिमांड पर मुंबई लेकर चली गयी. बताया जाता है कि आरोपी शेख हुसैन सब्जी बेचता है. शेख हुसैन के मुताबिक, वह साकची में सब्जी बेचता है. शेख मूल रूप से पश्चिम बंगाल के बाघमुंडी का रहनेवाला है. पूर्व में वह साकची में सब्जी बेचता था. पुलिस के डर से उसने अपना मोबाइल फोन बंद कर रखा था. मामला तूल पकड़ने के बाद उसने मुंबई पुलिस को मैसेज कर अपनी गलती मानी है. उसने पुलिस को भेजे मैसेज में लिखा है कि उसने गलती से मैसेज कर दिया था.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now