Jharkhand Assembly Elections 2024Jharkhand NewsPoliticsSlider

jharkhand Election: इरफान ने सीता सोरेन पर की अभद्र टिप्पणी, भाजपा पहुंची चुनाव आयोग, भड़के शिवराज सिंह चौहान, बोले- यह भारत की नारी शक्ति का अपमान

Ranchi.दिशोम गुरु शिबू सोरेन की बड़ी बहू और झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के नेता स्व दुर्गा सोरेन की पत्नी सीता सोरेन के बारे में दिए गए इरफान अंसारी के बयान पर झारखंड में राजनीति गरमा गई है. विधानसभा चुनाव का ऐलान के साथ सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता एक दूसरे पर सियासी वार कर रहे हैं. सीता सोरेन को लेकर इरफान अंसारी ने जो बयान दिया है, उसकी शिकायत बीजेपी ने चुनाव आयोग से की है. दरअसल, जामताड़ा से कांग्रेस के कैंडिडेट इरफान अंसारी पर आरोप है कि उन्होंने सीता सोरेन (जामताड़ा से बीजेपी उम्मीदवार) को रिजेक्टेड माल कहा है. इस सीता सोरेन ने भी पलटवार करते हुए कहा कि ‘पहले भी उन्होंने मेरे बारे में व्यक्तिगत बातें बोली हैं, लेकिन इस बार उन्होंने सारी सीमाएं लांघ दी.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के झारखंड विधानसभा चुनाव के प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने इसके लिए इरफान अंसारी को निशाने पर लिया है. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि सीता सोरेन के बारे में इरफान अंसारी ने जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है, वह झारखंड की बहन बेटियों का अपमान है. भारत की नारी शक्ति का अपमान है.

इरफान अंसारी कांग्रेस पार्टी के नेता हैं. वह जामताड़ा से विधायक हैं. कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर उनको जामताड़ा विधानसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है. उनके खिलाफ भाजपा के टिकट पर सीता सोरेन चुनाव लड़ रहीं हैं. लगातार 3 बार जामा से विधानसभा का चुनाव जीतने वाली सीता सोरेन इस बार जामताड़ा से लड़ रहीं हैं. इस सीट पर लगातार 2 बार से इरफान अंसारी जीत रहे हैं.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now