Jamshedpur NewsJharkhand NewsNational NewsPoliticsSlider

Jharkhand: लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रदर्शन की समीक्षा और आगामी राज्य विधानसभा चुनाव के वास्ते रूपरेखा तैयार करने के लिए रांची पहुंचे केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान

रांची. केंद्रीय मंत्री एवं झारखंड के लिए भाजपा के चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान लोकसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन की समीक्षा करने और आगामी राज्य विधानसभा चुनाव के वास्ते रूपरेखा तैयार करने के लिए शनिवार शाम रांची पहुंचे. यह जानकारी भाजपा के एक पदाधिकारी ने दी.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पदाधिकारी ने बताया कि राज्य के चुनाव प्रभारी के तौर पर अपने पहले दौरे में चौहान रविवार को पार्टी पदाधिकारियों की कोर कमेटी, पार्टी के जिला अध्यक्षों, जिला प्रभारियों और अन्य के साथ बैठक करेंगे.असम के मुख्यमंत्री एवं सह चुनाव प्रभारी हिमंत विश्व शरमा बैठक में हिस्सा लेने के लिए रविवार को पहुंचेंगे.

रांची के बिरसा मुंडा हवाई अड्डे पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय कृषि मंत्री चौहान का भव्य स्वागत किया. रांची से सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री संजय सेठ और राज्यसभा सदस्य दीपक प्रकाश भी चौहान के स्वागत के लिए हवाई अड्डे पर मौजूद थे.
प्रदेश भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि रविवार को पूर्वाह्न 11 बजे से विचार मंथन का दौर शुरू होगा. उन्होंने कहा, “इस अवसर पर हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनाव में झारखंड में पार्टी के प्रदर्शन की समीक्षा की जाएगी और आगामी राज्य विधानसभा चुनाव के लिए एक रूपरेखा तैयार की जाएगी.

Share on Social Media