Crime NewsFeaturedJharkhand NewsNational NewsSlider

आईएएस अधिकारी छवि रंजन के बाद कोल्हान के एक अंचल अधिकारी भी आ सकते हैं ईडी के रडार पर!

आईएएस अधिकारी छवि रंजन के बाद कोल्हान के एक अंचल अधिकारी भी आ सकते हैं ईडी के रडार पर!

लहर चक्र  में कुछ माह पहले ही समाचार प्रकाशित किया गया था कि कोल्हान पर ईडी की निगाहें टेढ़ी । ऑफिसर नेताओं रिश्तेदारों की खंगाल रही है रिकॉर्ड।

जिसका नतीजा आज आईएएस अधिकारी छवि रंजन के घर पर रेड के रूप में सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आईएएस अधिकारी छवि रंजन के बाद कोल्हान के एक अंचल अधिकारी भी ईडी के रडार पर हो सकते हैं! जिसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है। जिससे नेताओं अफसरों में खलबली मची हुई है । ईडी गुप्त रूप से रिकॉर्ड खंगाल, छापामारी कर रही है ।

चौकीय नहीं जनाब कटु सत्य की सामना कीजिए । झारखंड पर ईडी की वक्र दृष्टि पड चुकी है ,जो सरसरी निगाहें और बारीक दृष्टि से नेताओं अफसरों की रिकॉर्ड को खंगाल रही है। ईडी की करवाई से झारखंड में जहां आए दिन राजनीतिक उथल-पुथल होते रहती है। झारखंड में पिछले कई महीनों से चल रही ईडी की करवाई से कई नेता अफसर और कारोबारी डरे सहमे हुए हैं।

सीएम हेमंत सोरेन की चौखट तक ईडी कि जांच और आंच पहुंच चुकी है। झारखंड की राजनीतिक पारा भी चढ़ने लगा है। सूत्रों के अनुसार जांच एजेंसी के बड़े अधिकारी नेताओ अफसरों के साथ साथ शराब और रियल एस्टेट से जुड़े कारोबारियों की जानकारी हासिल कर, उनके ऊपर भी निगाहें रख रहे हैं। कई जिलों में डीसी रह चुके छवि रंजन के कई ठिकानों पर चल रहे जमीन एवं अन्य से संबंधित ईडी के करवाई के बाद कोल्हान के एक अंचल अधिकारी भी आ सकते हैं ईडी के रडार पर।

ए के मिश्र

Share on Social Media