Breaking NewsCrime NewsJamshedpur News

दुस्साहस: तार कंपनी के डीजीएम की पत्नी की कार का पीछा करते हुए नीलडीह आवास पहुंचे अपराधी, घर में घुस कर की लूटपाट, फायरिंग कर चलते बने

नकाबपोश चार अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम, एक के हाथ में था हथियार

जमशेदपुर. तार कंपनी (आइएसडब्ल्यूपी) के डीजीएम मुकेश कुमार सिंह के आवास (नीलडीह मेन रोड) में लूटपाट का मामला सामने आया है. चार नकाबपोश अपराधी शातिराना अंदाज में पहले घर में घुसे, फिर पिस्तौल की नोंक पर पर डीजीएम की पत्नी से सोने की चेन और दस हजार रुपये नकदी लूट लिये. घटना को अंजाम देने के बाद एक राउंड फायरिंग कर सभी अपराधी कार से फरार हो गये. घटना सोमवार आधी रात टेल्को थाना क्षेत्र की है. इस मामले में टेल्को थाना में केस दर्ज किया गया है.

घर तक ऐसे पहुंचे अपराधी

मुकेश कुमार की पत्नी अपनी बेटी व बेटे के साथ सोमवार की रात कार से घूमने निकली थी. चारों अपराधी भी कार से डीजीएम की पत्नी की कार का काफी दूर से पीछा कर रहे थे. वे महिला की कार के पीछे- पीछे उनके आवास तक आये. करीब 11.30 बजे वे लोग अपने नीलडीह स्थित बंगला में पहुंचे. जैसे ही उनकी कार भीतर गयी, उनके पीछे एक सफेद रंग की कार उनके बंगले के पास रुकी और उसमें से नकाबपोश चार अपराधी घर में घुस गये और वारदात को अंजाम दिया.

डीजीएम की पत्नी और दोनों बच्चों को कब्जे में लिया, मांगा एक लाख

घर में घुसकर अपराधियों ने डीजीएम की पत्नी और दोनों बच्चों को रोक लिया. इसके बाद मुकेश कुमार ने जब उन लोगों को छोड़ने के लिए कहा तो बदमाशों ने उनसे एक लाख रुपये की मांग की. रुपये नहीं देने पर पिस्तौल दिखा कर गोली मारने की धमकी दी. हथियार देख मुकेश कुमार सिंह घर से 10 हजार रुपये लेकर आये और अपराधियों को दे दिया. अपराधियों ने महिला के गले में सोने की चेन देखा. पिस्तौल दिखा कर चेन भी लूट ली.

गोली चलाई, पर पेड़ में लगी

चारों अपराधियों ने उन लोगों को जान से मारने की धमकी दी और एक राउंड फायरिंग कर दी. गोली आंगन के पेड़ में लगी. फायरिंग के बाद सभी कार से फरार हो गये.

अपराधियों के जाने के बाद टेल्को थाना को दी सूचना

अपराधियों के जाने के बाद मुकेश सिंह ने इसकी जानकारी टेल्को थाना को दी. सूचना पाकर टेल्को थाना प्रभारी शैलेंद्र दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. उन्होंने घटना के संबंध में मुकेश सिंह और उनकी पत्नी से पूछताछ की.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now