Breaking NewsJharkhand NewsSlider

Ranchi: पूर्व पार्षद को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर, समर्थकों का हंगामा, देखने पहुंचे कई भाजपा नेता, पढ़ें और क्या-क्या हुआ

  • धुर्वा बस स्टैंड के समीप दुकान के बाहर कुर्सी पर बैठे थे वेद प्रकाश, पीछे से गर्दन पर अपराधियों ने मार दी गोली

RANCHI . धुर्वा बस स्टैंड के समीप दुकान पर बैठे पूर्व पार्षद व भाजपा नेता वेद प्रकाश सिंह को अपराधियों ने गोली मार दी. उन्हें पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. स्थिति गंभीर है. गोली गर्दन में लगी है. बाइक सवार तीन अपराधियों ने रविवार शाम सात बजे घटना को अंजाम दिया. एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने मामले की जांच के लिए एसआइटी गठित कर दी है.

घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी

घटना के बाद पारस अस्पताल पहुंचे रांची एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा अपनी गाड़ी में बिठा कर चश्मदीदों को घटनास्थल पर ले गये. उन्होंने घटना की जानकारी लोगों से ली. एफएसएल की टीम भी बुलायी गयी, ताकि वह सैंपल एकत्र कर सके.

अस्पताल के गेट पर हंगामा, आगजनी

वेदप्रकाश सिंह को गोली मारने से आक्रोशित समर्थकों ने प्लास्टिक के कैरेट में आग लगा दी. इसके बाद अस्पताल में राजधानी के विभिन्न थानों के थाना प्रभारी पहुंच गये थे. पारस अस्पताल का परिसर समर्थकों से भर गया था.

घटना के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ, नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी, भानू प्रताप शाही और विधायक नवीन जायसवाल भी पारस अस्पताल पहुंचे थे.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now