Crime NewsJharkhand NewsSlider

Palamu Crime: अवैध संबंध के शक में पति ने पहले पत्नी को टांगी से काटा, फिर खुद जहर खाकर कर ली खुदकुशी, रातभर खेत में पड़े रहे शव

Harhargunj. पलामू के हरिहरगंज के पिपरा थाना अंतर्गत बभंडी गांव से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां अवैध संबंध के शक में पति ने पहले अपनी पत्नी की टांगी से काटकर हत्या कर दी, फिर खुद जहर खाकर आत्महत्या कर ली. मृतक दंपती के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं. सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल हुसैनाबाद भेज दिया. बता दें कि उपेंद्र राम और सविता देवी के दो बेटे हैं. बड़ा बेटा हंसराज (14) और छोटा बेटा ऋतु राज (12) है.

अवैध संबंध को लेकर होता है पति-पत्नी में झगड़ा

इस मामले में पूछे जाने पर पीपरा थाना प्रभारी विमल कुमार ने बताया कि सविता देवी की हत्या हुई है, जबकि उपेंद्र राम की मौत किसी जहरीला पदार्थ खाने से हुई है. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया कि हत्या में प्रयुक्त टांगी या कुल्हाड़ी घटनास्थल से बरामद नहीं हुआ है. छोटे बेटे ऋतुराज ने बताया कि रात में खाना खाकर सभी सो गये थे. इस दौरान कब यह घटना घटी, पता नहीं चला. उसने बताया कि मां बागवानी में मजदूरी का काम करती थी. बताया कि पापा मम्मी से किसी से अवैध संबंध होने की बात कहकर झगड़ा करते थे. इधर ग्रामीणों ने बताया कि कुछ लड़के गुरुवार की अहले सुबह शौच के लिए खेत की ओर गये तो उपेंद्र राम को दर्द से कराहते देखा. लड़कों ने इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी. ग्रामीणों ने उसे घर लाया. लेकिन तब तक उसकी मौत हो गयी थी. जबकि उसकी पत्नी का शव घर से करीब 300 मीटर दूर खेत से बरामद किया गया.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now