Crime NewsJharkhand NewsNational NewsSlider

Jharkhand News: तमाड़ की छात्रा को पटना ले जाकर ट्रक चालक को सौंपा, दो दिन तक किया दुष्कर्म, फिर लखनऊ में जाकर छोड़ दिया

Ranchi. तमाड़ की छात्रा से ट्रक चालक ने दो दिनों तक दुष्कर्म किया. इसके बाद लखनऊ में पीड़िता को ट्रक से उतार कर भाग गया. पीड़िता छात्रा के रांची लौटने के बाद जब इस बात की जानकारी पुलिस को मिली, तब तमाड़ थाना की पुलिस ने केस दर्ज किया. तमाड़ थाना प्रभारी रोशन कुमार ने बताया कि ह्यूमन ट्रैफिकिंग, रेप और पोक्सो एक्ट की धारा के तहत केस दर्ज किया गया है. जानकारी के अनुसार, छात्रा स्कूल जाने के लिए 16 अगस्त को घर से निकली थी. इसके बाद वह घर नहीं लौटी. तब परिजनों ने उसके लापता होने का सनहा तमाड़ थाने में दर्ज कराया था. इसके बाद तमाड़ पुलिस लड़की के बारे में कुछ पता नहीं लगा सकी.

पीड़िता ने बताया कि बुंडू के एक युवक ने उसे दूसरे युवक को सौंप दिया था. इसके बाद वह युवक पीड़िता को लेकर पटना चला गया. जहां उसने छात्रा को एक ट्रक ड्राइवर को सौंप दिया. वह ट्रक ड्राइवर लखनऊ जा रहा था. उसने दो दिनों तक बच्ची को अपने साथ ट्रक में रखा और दुष्कर्म किया. लखनऊ पहुंचने पर ड्राइवर बच्ची को ट्रक से उतार कर भाग गया. 20 अगस्त की रात करीब 1.12 बजे लखनऊ के गौतम पल्ली थाना को एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर बताया कि एक बच्ची कैंसर हॉस्पिटल जियामऊ के पास भटक रही है. गौतम पल्ली थाना की पुलिस ने बच्ची को राजकीय बालिका गृह लखनऊ को सौंप दिया. इसके बाद बच्ची के घरवालों को सूचना दी गयी. एक सितंबर 2024 को बच्ची के परिजन उसे लखनऊ से अपने घर लेकर आये.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now