Jamshedpur NewsPoliticsSlider

Bermamines News: लाल बाबा फाउंड्री में गोदामों पर 26 को चलेगा टाटा स्टील का बुलडोजर, खाली करायी जायेगी जमीन, कैलाश नगर व्यापारी संघ समिति और भाजमो ने कहा, करेंगे पुरजोर विरोध

Jamshedpur. लाल बाबा फाउंड्री प्रबंधन कोर्ट में केस हार गया है. अब टाटा स्टील द्वारा जमीन पर कब्जा लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है. टाटा स्टील और लाल बाबा फाउंड्री के बीच यह मामला कोर्ट में चल रहा था. अब फैसले के बाद कंपनी जमीन पर अपना कब्जा लेगी. 100 से अधिक गोदाम-मकान को जिला प्रशासन द्वारा 26 सितंबर को हटा दिया जायेगा. लाल बाबा फाउंड्री को तोड़े जाने की सूचना मिलने पर कैलाश नगर व्यापारी संघ समिति ने बर्मामाइंस स्थित कैलाशनगर मंदिर प्रांगण में बैठक कर तय किया कि जिला प्रशासन द्वारा किसी भी तरह की कार्रवाई का पूरजोर विरोध किया जायेगा.

भाजमो बर्मामाइंस मंडल ने भी कैलाशनगर व्यापारी संघ समिति को पूरजोर समर्थन दिया है. समिति के सचिव अखलिश जायसवाल व संजय सिंह ने बताया कि बुधवार से मंदिर परिसर के पास शामियाना लगाकर इस कार्रवाई के विरोध में धरना-प्रदर्शन किया जायेगा. प्रशासन से मांग की जायेगी कि वह किसी के दवाब में आये बिना काम करे. बर्मामाइंस कैलाशनगर मंदिर परिसर में कैलाश नगर व्यापारी संघ समिति और भाजमो बर्मामाइंस मंडल की संयुक्त बैठक मौजूद व्यापारी व नेताओं ने गोदामों को तोड़े जाने संबंधी आदेश को तुगलकी फरमान बताते हुए कहा कि टाटा स्टील की मनमानी नहीं चलने देंगे.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now