Jamshedpur NewsJharkhand NewsPoliticsSlider

Jamshedpur:जुगसलाई पहुंचीं कल्पना सोरेन का विधायक मंगल कालिंदी ने किया अभिनंदन, नसीम मैरेज हॉल में लगी रात्रि चौपाल, बोलीं’ राज्य में झामुमो की फिर से बनानी है सरकार

Jamshedpur. महिला बाल विकास एवं सामाजिक सुरक्षा विभाग की मंत्री बेबी देवी एवं गांडेय की विधायक कल्पना सोरेन ने गुरूवार को बहरागोड़ा शाखा मैदान मेें मंइया सम्मान यात्रा शुभारंभ किया गया. बहरागोड़ा के बाद वे मऊभंडार मुसाबनी, जादूगोड़ा, पोटका, हाता, सुंदरनगर, करनडीह आदि जगहों में उनका सैकड़ों महिलाओं फूलमाला पहनाकर स्वागत किया. उन्होंने महिलाओं को संबोधित भी किया. करनडीह के बाद वे जुगसलाई पहुंचीं. यहां विधायक मंगल कालिंदी ने अभिनंदन किया. यहां नसीम मैरेज हॉल में आयोजित रात्रि चौपाल कार्यक्रम में पहुंचीं. उन्होंने यहां महिलाओं से आमने-सामने बात किया. महिलाओं ने उन्हें अपनी समस्याओं से भी अवगत कराया.

रात्रि चौपाल कार्यक्रम में कल्पना सोरेन ने अपने संबोधन में कहा कि राज्य सरकार को अपनी मां, बहन और बेटियों की चिंता है. इसलिए सरकार ने उनकी आत्मनिर्भरता, सशक्तिकरण व सम्मान के लिए मंइयां सम्मान योजना के तहत 18 से 50 साल तक की महिलाओं को मासिक 1000 रुपये देना शुरू किया है. लेकिन विरोधी पार्टी भाजपा को मंइयां सम्मान योजना पसंद नहीं है. इसलिए विरोधियों ने इसको रोकने का भी काम किया. आसन्न विधानसभा चुनाव में राज्य की तमाम महिलाएं विपक्ष पार्टी को सबक सिखाने का काम करेंगी. महिलाओं की भारी समर्थन से झामुमो फिर से राज्य सत्ता पर काबिज होगा. मंत्री बेबी देवी ने कहा कि राज्य सरकार सभी माता और बहनों के लिए चिंतित है. किसी भी परिस्थिति में माता और बहनों को चिंता करने की जरूरत नहीं है. हेमंत सोरेन की नेतृत्व वाली सरकार हमेशा उनके सहयोग के लिए खड़ी है.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now