Crime NewsJharkhand NewsSlider

रांची में मोबाइल छिनैती गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, 18 मोबाइल बरामद

रांची. रांची की चुटिया थाना पुलिस ने शहर में मोबाइल छिनैती करने वाले गिरोह के तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों में अभय सिंह और बिट्टू, राजा सिंह और अभिषेक पाठक शामिल हैं. तीनों अपराधी चुटिया के रहने वाले हैं. इनके पास से छिनैती के 18 मोबाइल फोन ब्रांड किये गए है.

सिटी एसपी राजकुमार मेहता ने रविवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि गत 28 सितंबर को चुटिया निवासी विक्रम कुमार के लिखित आवेदन के आधार पर थाने में मामला दर्ज किया गया था . दर्ज मामले में बताया गया था कि सिटी सेन्टर के पास से 12 सितंबर को दो बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने विक्रम कुमार के हाथ से मोबाइल मदद के रूप मे फोन करने के लिए मांगा गया. इसके बाद अपराधी फोन छिनैती कर भाग गए.

मामले की गंभीरता को देखते हुए सिटी डीएसपी के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम का गठन किया गया. सीसीटीवी फुटेज के जांच से मामले में छिनैती करने वाले बाइक सवार अपराधी अभय सिंह उर्फ बिटु को गिरफ्तार किया गया. इसके निशानदेही पर दस मोबाइल तथा बाइक को बरामद किया गया. साथ ही इनके सहयोगी राजा सिंह और अभिषेक पाठक उर्फ रावण पाठक को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से आठ मोबाइल बरामद किया गया है. पुलिस ने अपराधियों के पास से कुल 18 मोबाइल और एक बाइक बरामद किया गया है. बेचे गए अन्य मोबाइल फोन को बरामद करने के लिए प्रयास किया जा रहा है.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now