Jharkhand NewsSlider

पलामू में धमकी देने के तीन घंटे बाद ठेकेदार के घर ताबड़तोड़ फायरिंग, टेंडर डालने से जुड़ा है मामला

पलामू. जिला मुख्यालय मेदिनीनगर के शहर थाना क्षेत्र अंतर्गत हनुमान नगर में शनिवार रात फ़ोन पर धमकी देने के 3 घंटे बाद एक ठेकेदार के घर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई. कार्बाइन से गोली चलाई गई. घटना के पीछे टेंडर विवाद सामने आया है. इस संबंध में रविवार की अपराह्न तीन बजे नामजद प्राथमिक की दर्ज कराई गई है.

बताया जाता है कि हनुमान नगर में रहने वाले व तरहसी थाना क्षेत्र के पसहर कसमार के मूल निवासी राघवेंद्र सिंह को उनके मोबाइल पर बैरिया के राकेश सिंह ने शनिवार देर शाम 7.30 बजे फोन किया. बातचीत करते हुए डाले गए टेंडर को वापस लेने को लेकर धमकी दी. राकेश का कहना था कि राघवेंद्र टेंडर नहीं डाले. जब राघवेंद्र नहीं माने तो राकेश ने धमकी देते हुए दो अन्य लोगों के साथ मोटरसाइकिल से उनके हनुमान नगर स्थित घर पर पहुंच गया और ताबड़तोड़ 15 राउंड फायरिंग की. चार मंजिला भवन के तीसरे तल्ले तक गोली चलाई. हमलावर अपने चेहरे को कपड़े से ढक रखे थे.

राघवेंद्र का परिवार चार मंजिला मकान के सबसे निचले तल्ले पर रहता है. घटना के वक्त राघवेंद्र की पत्नी साधना सिंह और उनके साले घर पर थे. राघवेंद्र रांची में थे. बच्चे पढ़ाई के सिलसिले में बाहर रहते हैं.

सूचना मिलने के बाद शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की. फायरिंग किए जाने से मकान के कई हिस्से में छेद हो गए हैं. पुलिस ने मौके से एक दर्जन खोखा बरामद किया है. खोखा को जांच के लिए भेजा गया है कि किस हथियार से गोली चलाई गई.

इस संबंध में राघवेंद्र सिंह की पत्नी साधना सिंह ने बैरिया के राकेश सिंह के खिलाफ नामजद प्राथमिक की दर्ज कराई है. साधना सिंह ने बताया कि फ़ोन पर धमकी देने की घटना में राकेश शामिल था लेकिन इसके पीछे किसी और का हाथ है. पुलिस छानबीन कर अविलंब मामले में कार्रवाई कर गिरफ्तारी करें और स्थिति स्पष्ट करें.

राघवेंद्र सिंह ने कहा कि वह आरआईओ के ठेकेदार हैं. उन्होंने ऑनलाइन टेंडर डाला था. टेंडर को वापस लेने के लिए राकेश सिंह ने फोन कर पहले धमकी दी और फिर उसके 3 घंटे बाद घर पर आकर कार्बाइन से गोली चलाई. इस घटना से उनकी जान को खतरा है. उन्होंने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now