Jharkhand NewsNational NewsPoliticsSlider

हेमंत सरकार ने झारखंड की जनता को सिर्फ हसीन सपने दिखाए, काम कुछ नहीं कियाः संजय सेठ

रांची. केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री संजय सेठ ने हेमंत सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार ने झारखंड की जनता को सिर्फ हसीन सपने दिखाए. 5 वर्षों में झारखंड सरकार ने कोई काम नहीं किया. जेएमएम कांग्रेस की गठबंधन सरकार ने घोषणा पत्र में किए गए एक भी वादे पूरे नहीं किए. उन्होंने कहा कि राज्य हेमंत सरकार ने बेरोजगार युवाओं को नौकरी नहीं दी और न ही बेरोजगारी भत्ता दिया.

उन्होंने हेमंत सरकार को घेरते हुए कहा कि राज्य सरकार ने 25-25 लाख रुपये लेकर परीक्षा के प्रश्नपत्र लीक कराया गया. साथ ही झारखंड में आदिवासी बेटियों के साथ कत्लेआम हुआ. इस दौरान उन्होंने आदिवासी बेटी रूपा तिर्की और संध्या टोप्पो मर्डर केस का भी उदाहरण दिया.

सेठ ने कहा कि राज्य में बांग्लादेशी घुसपैठ के कारण राज्य की डेमोग्राफी भी बदल रही है. चौक-चौराहों पर दिहाड़ी मजदूर हर दिन खड़े रहते हैं और बांग्लादेशी यहां आकर बहुत कम मजदूरी में मजदूरी कर यहां के मजदूरों की रोजी-रोटी छीन रहे हैं. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी है. महिलाओं को खटाखट एक लाख देने का वादा किया था, लेकिन कुछ नहीं मिला. झारखंड में पानी, बिजली, सड़क सब का बुरा हाल है. न लोगों को बिजली मिल रही है, न ट्रांसफार्मर मिल रहा है और न ही बिजली पोल लगाए जा रहे हैं.

सेठ भाजपा की परिवर्तन यात्रा के दौरान बुंडू में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि जेएमएम सरकार की मंईंया सम्मान योजना पर सरकार को घेरते हुए कहा कि अभी 1 हजार रुपए दिए जा रहे हैं, पांच साल पहले मंईंया योजना क्यों नहीं शुरू की? प्रत्येक चूल्हा दो हजार रुपए देने की घोषणा का क्या हुआ? राज्य की इस जेएमएम कांग्रेस की भ्रष्ठ सरकार को हर हाल में बदलना होगा.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now