Automobile News

Mahindra Scorpio का नया Boss Edition हुआ लांच, जाने फीचर्स और प्राइस की डिटेल

Mahindra Scorpio Boss Edition

Mahindra Scorpio: भारत के अंदर महिंद्र स्कॉर्पियो गाड़ी बहुत पसंद की जाती है। इस त्यौहार वाले सीजन में इसका एक नया एडिशन लॉन्च किया गया है। जिसे बॉस एडिशन के नाम से प्रमोट किया जा रहा है। इसमें आपको बहुत सारे एसेसरी अपग्रेड देखने को मिलेंगे, साथ ही इंटीरियर और एक्सटीरियर में भी इस एडिशन में काफी बदलाव किए गए हैं। अगर आप इस त्यौहार वाले सीजन में महिंद्रा स्कार्पियो का बॉस एडिशन खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छी पसंद हो सकती है।

आज इस आर्टिकल में हम Mahindra Scorpio Boss Edition के सभी फीचर्स नए अपग्रेड और उसकी प्राइस के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे।

Mahindra Scorpio Boss Edition Price

महिंद्र स्कॉर्पियो क्लासिक के शुरुआती कीमत की बात करें तो 13.62 लख रुपए से शुरू हो जाती है और इसके टॉप मॉडल की कीमत 17.42 लख रुपए तक जाती है महिंद्र स्कॉर्पियो द्वारा जो बस एडिशन लॉन्च किया गया है उसका प्राइस अभी तक सामने नहीं आया है खरीदने के लिए यह है गाड़ी आपको पर्ल व्हाइट, नेपोली ब्लैक, रेड रेज, डीसेट सिल्वर और गैलेक्सी ग्रे रंगों में मिल जाती है।

Mahindra Scorpio Boss Edition Features

महिंद्र स्कॉर्पियो बॉस एडिशन में आपको फ्रंट ग्रील और फोग लैंप में आप क्रोम फिनिश की जगह ब्लैक फिनिशिंग दी गई है। इसके बोनट, रियर क्वार्टर ग्लास, हेडलैंप और टेल लैंप को भी डार्क क्रम बना दिया गया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो 9 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट आदि दिए गए हैं।

इसके सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें दो एयरबैग आपको मिल जाते हैं। इसके साथ ही ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर्स, स्पीड अलर्ट सिस्टम, सीट बेल्ट रिमाइंडर सिस्टम जैसे फीचर्स भी इसमें दिए गए हैं।

Mahindra Scorpio Boss Edition Engine

परफॉर्मेंस के मामले में यह गाड़ी आपकी उम्मीदों पर खरा उतरती है। महिंद्र स्कॉर्पियो के इस नए एडिशन में आपको 2.2 लीटर 4 सिलेंडर एम हॉक इंजन मिल जाता है। यह इंजन 130BHP की पावर और 300NM का पिक टॉर्क जनरेट कर देता है। यह गाड़ी आपको 6 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ मिल जाती है।

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now