Breaking NewsJamshedpur NewsJharkhand Assembly Elections 2024Jharkhand NewsNational NewsPoliticsSlider

Meera Munda : नाराजगी का बर्फ पिघलाने में जुटीं पोटका से भाजपा प्रत्याशी मीरा मुंडा, मेनका सरदार के घर जाकर लिया आर्शीवाद

Jamshedpur. झारखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा की ओर से प्रत्याशियों की घोषणा के बाद वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं की नाराजगी दूर करने की कोशिश चल रही है. भाजपा अब अंदरखाने चल रहे विरोध को शांत करने में जुटी है. इसको देखते हुए प्रत्याशियों का कहा गया है कि जितने विरोधी है, उसको ठीक करें और भाजपा के सारे नेताओं और कार्यकर्ताओं से पहले मिलें. फिर जनता से मिलते रहे. इसी क्रम में पोटका विधानसभा क्षेत्र में चल रही उठापटक के बीच भाजपा की प्रत्याशी डॉ मीरा मुंडा ने भाजपा की पूर्व विधायक मेनका सरदार से मुलाकात की. उनसे गले मिली और पैर छूकर आर्शीवाद लिया. इस दौरान मेनका सरदार ने भी उनका स्वागत किया.

आपको बता दें कि मेनका सरदार ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है और वे पोटका से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुकी है. हालांकि, अब इस मुलाकात के बाद हालात बदल सकता है. हालांकि, अब तक मेनका सरदार की ओर से कोई भी अधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी है. उन्होंने कहा है कि आर्शीवाद हमने जरूर दिया है. चुनाव को लेकर अभी फैसला नहीं लिया है.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now