Breaking NewsJamshedpur NewsJharkhand Assembly Elections 2024Jharkhand NewsNational NewsPoliticsSlider

Jamshedpur/Kolhan Breaking: कुणाल षाड़ंगी बहरागोड़ा से होंगे झामुमो प्रत्याशी, समीर का कटा टिकट, गणेश महाली सरायकेला से उम्मीदवार, लक्ष्मण, बारी और बास्को की भी JMM में इंट्री

Jamshedpur.  बहरागोड़ा के पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी, पूर्व विधायक घाटशिला लक्ष्मण टुडू, सरायकेला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के पूर्व प्रत्याशी गणेश महाली, पूर्वी सिंहभूम के भाजपा जिलाध्यक्ष बारी मुर्मू, भाजपा नेता बास्को बेसरा समेत झामुमो में शामिल हो गये हैं. सोमवार देर रात सभी नेताओं ने सीएम आवास में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के समक्ष झामुमो की सदस्यता ले ली है.

सूत्रों ने बताया कि लुईस मरांडी जामा सीट से चुनाव लड़ेंगी. वहीं, कुणाल षाड़ंगी बहरागोड़ा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं, जबकि गणेश महाली सरायकेला से उम्मीदवार हो सकते हैं. बहरागोड़ा से समीर का टिकट कटना तय माना जा रहा है.

झामुमो सूत्रों ने बताया कि कुणाल षाड़ंगी के शामिल होने से वर्तमान विधायक समीर मोहंती का पत्ता कट सकता है. हालांकि, श्री मोहंती को भी मौके पर सीएम आवास बुला लिया गया था. कुणाल को बहरागोड़ा से टिकट दिये जाने की अटकलों के बीच वर्तमान विधायक समीर मोहंती ने कहा कि झामुमो में उनका शामिल होना एनडीए के लिए खतरे की घंटी है. हमारी पार्टी मजबूत हुई है. टिकट का फैसला मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन लेते हैं. हमें उनके फैसले पर भरोसा है.

इससे पहले झामुमो के केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सभी को पार्टी का अंगवस्त्र पहना कर पार्टी में शामिल किया. इस दौरान पार्टी के केंद्रीय महासचिव विनोद पांडेय, बहरागोड़ा विधायक समीर मोहंती, गांडेय विधायक कल्पना सोरेन भी उपस्थित थे .

कुमार मनीष,9852225588

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now