Jamshedpur NewsJharkhand Assembly Elections 2024Jharkhand NewsPoliticsSlider

Jamshedpur politics: डॉ अजय ने रघुवर दास को दिया चैलेंज, हिम्मत है, तो इस्तीफा देकर चुनाव लड़ें, बहू के लिए पर्दे के पीछे से प्रचार किया तो करूंगा शिकायत

Jamshedpur. पूर्व सांसद डॉ अजय कुमार ने सोमवार को प्रेस बयान जारी कर कहा कि ओड़िशा के राज्यपाल रघुवर दास में हिम्मत है तो इस्तीफा देकर चुनाव लड़ें, महिला को आगे कर राजनीति करना बुजदिल इंसान की पहचान है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेताओं द्वारा लगातार संविधान की मर्यादा को तार तार किया जा रहा है. एक राज्य का राज्यपाल रहते रघुवर दास द्वारा पर्दे के आड़ में जो खेल खेलने का प्रयास किया जा रहा है. वो संविधान के विरुद्ध है.

उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति सहित मुख्य चुनाव आयुक्त से मैं इसकी शिकायत करूंगा और इनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करूंगा. रघुवर दास के परिवार ने जो भ्रष्टाचार व आतंक का माहौल पैदा किया है, उससे जनता मुक्ति चाहती है. डा. अजय कुमार ने कहा कि मुझे जानकारी मिली है कि रघुवर दास मंगलवार को जमशेदपुर आ रहे है और कुछ दिनों तक यहीं डेरा जमाकर अपनी बहू के लिए पर्दे के पीछे से प्रचार करेंगे. मैं इसका पूरा वीडियो रिकार्डिंग करवाऊंगा और राष्ट्रपति सहित मुख्य चुनाव आयुक्त को भेज कर रघुवर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करूंगा.

रघुवर दास की अब यह स्थिति हो गई है कि उन्हें महिलाओं का सहारा लेना पड़ रहा है. वो अपने 25 वर्षों के घटिया कार्यकाल के कारण लोगों का सामना नहीं कर पा रहे है. रघुवर दास के परिवार ने जो भ्रष्टाचार और आतंक का माहौल पैदा किया था उससे पूर्वी की जनता मुक्ति चाहती है. इस बार जनता रघुवर दास के 25 वर्षों का हिसाब चुकता करेगी.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now