Crime NewsJamshedpur NewsSlider

Jamshedpur Accident: भुइयांडीह बस स्टैंड में विवाद होने पर बस के कर्मचारी ने युवक को धकेला, ट्रेलर से कुचलकर मौत, घटना के बाद आरोपी फरार, ट्रेलर जब्त

Jamshedpur. भुइयांडीह बस स्टैंड के पास हादसे में युवक की मौत हो गयी. घटना मंगलवार की शाम की है. यहां बस के कर्मचारी व एक युवक के बीच विवाद हो गया. इसके बाद बसकर्मी ने युवक को ट्रेलर के नीचे धक्का दे दिया. इसके बाद ट्रेलर से कुचल कर घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गयी. युवक की मौत के बाद बस का कर्म राकेश सिन्हा फरार हो गया. युवक की मौत के बाद चालक भी ट्रेलर लेकर फरार होने का प्रयास किया. लेकिन मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी ने ट्रेलर को पकड़ लिया और चालक को पकड़ कर थाना ले गयी. घटना मंगलवार की शाम साढ़े चार बजे की है. मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

सूचना मिलने पर सीतारामडेरा थाना की पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के अनुसार मृतक का बसकर्मी राकेश सिन्हा से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद दोनों झगड़ने लगे. मारपीट के क्रम में बसकर्मी ने युवक को धक्का दे दिया, इस बीच भुइयांडीह सुवर्णरेखा बर्निंग घाट की ओर से आ रहे ट्रेलर के नीचे युवक आ गया. ट्रेलर के पीछे के चक्का के नीचे युवक आ गया. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. मृतक की शिनाख्त होने के बाद परिजनों के आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जायेगी. फिलहाल ट्रेलर चालक को पकड़ा गया है. ट्रेलर पर लोहे के चादर का रीला लोड है.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now