Crime NewsFeaturedJharkhand NewsNational NewsSlider

Sahibganj ED Raid: विधानसभा सभा चुनाव के बीच अवैध खनन और मनी लांड्रिंग मामले में ईडी ने मारा छापा, नहीं मिला फरार चल रहा दाहू यादव

Ranchi.झारखंड के संथाल परगना क्षेत्र में 1000 करोड़ के अवैध खनन और मनी लांड्रिंग मामले में कई महीनों से फरार चल रहे राजेश यादव उर्फ दाहू यादव के घर गुरुवार सुबह करीब 8:00 बजे ईडी की टीम दबिश दी. चार सदस्यीय ईडी की टीम करीब आधा दर्जन अर्ध सैनिक बल के साथ दो इनोवा कार मे सवार होकर शोभनपुर भट्टा दाहू यादव के आवासीय गांव पहुंची. ईडी की टीम ने आसपास के इलाके में दाहू यादव के बारे में पूछताछ की है. बताया जा रहा है कि इस दौरान दाहू यादव के पुत्र राहुल यादव ने ईडी से बातचीत कर बताया अभी हाल ही में मैं और मेरे चाचा जेल से छुट कर आए है. इसके पूर्व भी ईडी ने कार्रवाई की थी और घर कुर्की जब्ती किया गया था.

राहुल यादव ने कहा कि मेरे पिता दाहू यादव यहां नहीं रहते हैं. वहीं ईडी की टीम ने आसपास मोहल्ले में काफी भीड़ को लेकर सवाल पर राहुल यादव ने बताया कि आज चाचा जिला परिषद उपाध्यक्ष सुनील यादव राजमहल विधानसभा में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन करने जा रहे हैं. इसी को लेकर उनके समर्थकों की भीड़ है. लगभग 20 मिनट तक ईडी की टीम दाहू यादव के आवास के आस पास रही। उसके बाद वहां से खाली हाथ लौट गई. गौरतलब है कि दाहू यादव के छोटे भाई सुनील यादव राजमहल विधानसभा से निर्दलीय पार्टी के रूप मे चुनाव लड़ने की घोषणा करने के बाद गुरुवार सुबह नॉमिनेशन करने की तैयारी में जुटे थे. जिसको लेकर हजारों की संख्या में सुनील यादव के समर्थक उनके घर के आसपास तैयारी में लगे थे.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now