Crime NewsJharkhand NewsNational NewsPoliticsSlider

Nationl:अटल सेतु पर तकरार, कहीं दरार न बन जाए सरकार के लिए रार

मुंबई में अटल बिहारी वाजपेयी “अटल सेतु ब्रिज” पर राज्य में राजनीति शुरू हो गई है। महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने अटल सेतु की गुणवत्ता पर सवाल उठाए। नाना पटोले ने बताया था कि अटल सेतु पर जाते वक्त सड़क टूट गई थी। मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी (एमएमआरडीए) ने आरोपों को झूठा बताया है।

एमएमआरडीए ने बताया कि अटल सेतु ब्रिज के मुख्य हिस्से में कोई दरार नहीं है। इस संबंध में विभिन्न माध्यमों से अफवाहें फैलाई जा रही हैं। परियोजना प्रमुख ने कहा कृपया अफवाहों पर विश्वास न करें।

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने भी कांग्रेस पर हमला बोला।नाना पटोले ने कहा कि भारत का सबसे लंबा समुद्री पुल अटल सेतु उद्घाटन के छह महीने के भीतर ही टूट गया। नाना पटोले ने अटल सेतु (Atal Setu Bridge) सड़क जर्जर होने का आरोप लगाते हुए बीजेपी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। हालांकि सरकार ने कहा है कि अटल सेतु मार्ग को जोडऩे वाली सड़क में दरार आ गई है। सरकार के इस स्पष्टीकरण पर अब नाना पटोले ने प्रतिक्रिया दी है। नाना पटोले ने कहा कि सरकार ने मान लिया है कि दरार है और वे अपने पाप को छिपाने के लिए झूठ बोल रहे हैं।

कुमार मनीष,9852225588

Share on Social Media