Jamshedpur NewsJharkhand NewsPoliticsSlider

Jamshedpur: पूर्व सांसद डॉ.अजय कुमार ने किया जनकल्याण एक्सप्रेस को रवाना

 

जमशेदपुर : पूर्व सांसद सह कांग्रेस वर्किंग कमिटी सदस्य डॉ अजय कुमार ने मंगलवार को बारीडीह चौक से जनकल्याण रथ को रवाना किया।

इससे पूर्व कांग्रेस के वरीय नेताओं की उपस्थिति में डॉ.अजय कुमार ने जनकल्याण रथ का फीता काटकर उद्घाटन किया।

मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि जमशेदपुर के लोगों की सभी प्रकार की जनकल्याणकारी सरकारी योजनाओं से संबंधित समस्याओं का एक मात्र समाधान यह जनकल्याण रथ है।

यह जनकल्याण रथ प्रतिदिन सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक शहर के सभी क्षेत्रों में एक निश्चित स्थान पर खड़ा रहेगा। जहां लोग आधार कार्ड,वोटर कार्ड में ऑनलाइन सुधार करा सकते है। इसके साथ लोग वृद्ध पेंशन, विधवा पेंशन, राशन कार्ड सहित अन्य सभी सरकारी योजनाओं से संबंधित ऑनलाइन आवेदन भर सकते है।

लोग यहां सरकारी योजनाओं से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते है। इस वाहन की शुरुआत करने का उद्देश्य लोगों को उनके डोर स्टेप पर सभी सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाना है। साधन एवम् जानकारी के अभाव में लोग सरकारी योजनाओं के लाभ से वंचित रह जाते है वैसे लोगों के लिए यह वाहन बहुत लाभप्रद होगा।

उन्होंने विश्वास जताया यह जनकल्याण वाहन लोगोंको समस्याओंके समाधान के लिए कारगर साबित होगा।

इस अवसर पर मुख्य रूप से रविंद्र झा उर्फ नट्टू झा, धर्मेंद्र सोनकर, राजा सिंह राजपूत,राकेश साहु,मनीष, रईस छब्बन रिज्जी,अभिजीत,सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now