Breaking NewsCrime NewsJamshedpur NewsJharkhand News

Palamu : हादसे में युवक की मौत, भीड़ ने फूंकी बस, घंटों रहा रोड़ जाम, समझाने गयी पुलिस आक्रोश देख लौटी

मेदिनीनगर. बस की चपेट में आने से ओमप्रकाश विश्वकर्मा (29) की मौत हो गयी. इसके बाद बेकाबू भीड़ जमकर उपद्रव मचाया. बस में तोड़फोड़ की. इसके बाद उसे आग के हवाले कर दिया. घटना पांकी-मेदिनीनगर पथ पर आंबेडकर चौक के पास सोमवार दोपहर डेढ़ बजे की है. सूचना पर पुलिस पहुंची, तो बेकाबू भीड़ ने उसे भी खदेड़ दिया. इसके बाद लोगों ने रोड जाम कर दिया. पुलिस-प्रशासन और पांकी विधायक डॉ शशिभूषण मेहता की पहल पर करीब चार घंटे बाद जाम हटाया गया.

युवक को काफी दूर तक घसीटते हुए ले गयी बस

कुंदरी निवासी ओमप्रकाश विश्वकर्मा मेदिनीनगर से ऑटो पर सवार होकर आंबेडकर चौक स्थित अपने घर के पास उतरा. वह ऑटो चालक को किराया दे रहा था. इसी बीच मेदिनीनगर से पांकी जा रही यात्री बस ने ऑटो समेत ओमप्रकाश को अपनी चपेट में ले लिया.

ऑटो में सवार आधा दर्जन लोग भी घायल

इस हादसे में ऑटो में सवार आधा दर्जन लोग भी घायल हुए हैं. ऑटो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी है. इसके बाद गुस्सायी भीड़ ने बस में सवार यात्रियों को नीचे उतारा और उसमें तोड़फोड़ व आगजनी की और सड़क को जाम कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाने में नाकाम रही. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बस यात्रियों से भरी हुई थी. ओमप्रकाश को अपनी चपेट में लेने के बाद बस उसे घसीटते हुए काफी दूर तक ले गयी. इससे उसका शव क्षत-विक्षत हो गया. दुर्घटना के बाद चालक बस को काफी तेज गति से भगाने लगा, जिससे लोग आक्रोशित हो गये.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now