Jamshedpur NewsJharkhand NewsNational NewsPoliticsSlider

Jamshedpur: भाजपा को चुनाव के पूर्व  बंगलादेशी घुसपैठियों की आ रही है याद – डॉ. अजय कुमार

रघुवर सरकार में घुसपैठियों के खिलाफ क्यों नहीं की गई कार्रवाई

जमशेदपुर। पूर्व सांसद सह कांग्रेस के वरीय नेता डॉ. अजय कुमार ने शुक्रवार को प्रेस बयान जारी करते हुए कहा कि चुनाव के नजदीक आते ही भाजपा को झारखंड में बंगलादेशी घुसपैठियों की याद सताने लगी है जबकि 2014 से 2019 तक राज्य में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार थी.

उस दौरान एक बार भी भाजपाईयों को बंगलादेशी घुसपैठियों की याद नहीं आई और न ही तत्कालीन सरकार द्वारा इस संबंध में कोई कार्रवाई की गई.

उन्होंने कहा कि असम के मुख्यमंत्री हेंमत विस्वा सरमा को शायद पता नहीं जब कोर्ट द्वारा 2015 में झारखंड में बंगलादेशी घुसपैठियों को लेकर चिंता जाहिर की गई थी. तब प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत वाली रघुवर सरकार थी, लेकिन रघुवर दास ने कोई कार्रवाई नहीं की. उन्हें यह स्वीकार करना चाहिए की भाजपा की गलती के कारण आज यह स्थिति उत्पन्न हुई है.

डॉ. अजय ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बुरी तरह हारने के बाद भाजपा अब विधानसभा चुनाव में फुट डालों राज करों के तर्ज पर झारखंड में आदिवासियों और मुस्लमानों के बीच विवाद पैदा करके चुनावी वैतरणी पार करना चाहती है. क्योकिं भाजपा के पास झारखंड के विकास को लेकर कोई विजन नहीं है.

बीजेपी केवल हिंदू मुस्लिम की राजमीति करना जानती है. लेकिन इस बार झारखंड की जनता में लोकसभा में बीजेपी का ट्रेलर दिखा चुकी है. विधानसभा चुनाव में बीजेपी की बुरी तरह हार निश्चित है, हार की डर से बौखलाहट में बीजेपी के नेता इस प्रकार के भड़काऊ बयान दे रहें है, झारखंड की जनता सब समझ रही है.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now