Jamshedpur NewsJharkhand NewsPoliticsSlider

Kolhan Politics: भाजपा में जाने की अटकलों पर बोले कोल्हान के विधायक, हम झामुमो में हैं, और रहेंगे… पढ़ें किसने क्या कहा?

Jamshedpur. पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन के साथ भाजपा में शामिल होने को लेकर अटकलों का कोल्हान के झामुमो विधायकों ने खंडन किया है. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बात रखी है. साथ ही कहा कि वे झामुमो में हैं और रहेंगे. विरोधियों की ओर से अफवाह उड़ायी जा रही है. इस पर ध्यान नहीं दें. बहरागोड़ा विधायक समीर मोहंती ने कहा कि विरोधियों द्वारा उड़ायी गयी अफवाहों पर ध्यान नहीं दें. हम झामुमो के सिपाही थे, हैं और रहेंगे. पार्टी ने जो भी जिम्मेदारी दी है, मैं हमेशा उसका ऋणी और अभारी रहूंगा. इधर खरसावां विधायक दशरथ गागराई ने कहा कि मैं राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन के साथ भाजपा में शामिल होने की खबर का खंडन करता हूं.

मेरे बारे में मीडिया में भ्रामक खबरें चलायी जा रही हैं, मैं पूर्व मुख्यमंत्री के साथ दिल्ली जा रहा हूं. मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र में उद्घाटन और शिलान्यास कार्यक्रम में लगा हूं. खरसावां की जनता ने 2014 से अब तक भूखे-प्यासे रहकर चुनाव में जिताया है. खरसावां की जनता का मुझ पर कर्ज है. मैं भाजपा में शामिल होकर मतदाताओं को धोखा नहीं दे सकता हूं. दिशोम गुरु शिबू सोरेन इस राज्य के सर्वमान्य नेता हैं. उनकी छत्रछाया में मैं राजनीति में हूं. हम आधी रोटी खा लेंगे, मगर गुरुजी के मान-सम्मान को नीचे नहीं होने देंगे. घाटशिला विधायक रामदास सोरेन ने भी झामुमो छोड़ने की खबरों का खंडन किया है. उन्होंने साफ किया कि वे और उनके साथी हमेशा झामुमो में ही रहेंगे. वे पार्टी के प्रति वफादार हैं और किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now