Jharkhand NewsSlider

धनबाद आ रही गंगा-सतलुज एक्सप्रेस का इंजन निकल गया आगे, बोगियां रह गयीं पीछे, बिजनौर में बड़ा हादसा टला

Bijnour (UP). बिजनौर जिले में रविवार को फिरोजपुर से धनबाद जा रही गंगा सतलुज एक्सप्रेस ट्रेन की कुछ बोगियां इंजन से अलग हो गईं और पीछे रह गईं. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) धर्म सिंह मार्छाल ने पत्रकारों को बताया, ‘सुबह करीब चार बजे कुछ तकनीकी समस्या के कारण धनबाद जा रही एक ट्रेन की कुछ बोगियां इंजन और अन्य बोगियों से अलग हो गईं.’

उन्होंने बताया कि ट्रेन को स्योहारा रेलवे स्टेशन पर रोका गया है. अधिकारी ने बताया कि किसी भी यात्री के घायल होने की सूचना नहीं है. अधिकारी ने कहा, ‘रेलवे अधिकारी मौके पर हैं और ट्रेन जल्द ही अपने गंतव्य के लिए रवाना होगी.’ रेलवे अधिकारियों के अनुसार, यह घटना तब हुई जब दो स्लीपर बोगियों के बीच ‘कपलिंग’ (बोगियों को एक-दूसरे से जोड़ने वाला उपकरण) अलग हो गई. कपलिंग को ठीक कर दिया गया और ट्रेन अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गई.

इस बीच, स्थानीय पुलिस और रेलवे प्रशासन ने ट्रेन में यात्रा कर रहे उत्तर प्रदेश पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा के 200 से अधिक अभ्यर्थियों के लिए तीन बसों की व्यवस्था की. अभ्यर्थियों को उनके संबंधित परीक्षा केंद्रों पर भेजा गया.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now