Breaking NewsJamshedpur NewsJharkhand NewsPoliticsSlider

Jamshedpur City Breaking ‘Live’: लाल बाबा फाउंड्री बस्ती को तोड़ने को लेकर पुलिस-प्रशासन और सैकड़ो लोगों का हुजूम आमने-सामने, स्थिति तनावपूर्ण

Jamshedpur. टाटा स्टील और जिला प्रशासन के द्वारा आज लाल बाबा फाउंड्री में कैलाश नगर बस्ती को तोड़ने की पूरी तैयारी कर ली गयी है. जिला प्रशासन अतिक्रमण हटाने चल पड़ा है. एसडीओ पुलिस पदाधिकारी सभी बर्मामाईंस में एकत्रित हो गए हैं. अवैध अतिक्रमण को तोड़ने की तैयारी में है. वहीं बस्ती के लोग समेत सैकड़ों लोगों का हुजूम सडकों पर उतर आया है. पुलिस प्रशासन का रास्ता रोक रखा है. जैसा बताया जाता है कि विभिन्न तरह के कारोबार करने वालों के करीब 125 गोदाम है और लगभग 1000 घर बस्ती में बसे हैं, जिनको पोकलेन की मदद से तोड़े जाने की योजना है. फिलहाल स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है.

इधर, पूर्व सांसद डॉ अजय कुमार, भाजपा जिला अध्यक्ष सुधांशु ओझा अभय सिंह, दिनेश कुमार, कांग्रेस जिला अध्यक्ष आनंद बिहारी दुबे, भाजपा नेता शिव शंकर सिंह, सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पदाधिकारी समेत सैकड़ो की संख्या में स्थानीय लोग सड़कों पर उतर गए हैं. बैनर लगाकर धरना प्रदर्शन चल रहा है. नेताओं का कहना है कि किसी भी सूरत में बस्ती को टूटने नहीं देंगे. सड़क पर भारी वाहनों को लगाकर रोड को जाम कर दिया गया है.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now