Breaking NewsJharkhand NewsSlider

राजभवन जाने से रोका, तो शिबू सोरेन के आवास के पास बैठ गए सहायक पुलिसकर्मी, 4 घंटे तक किया प्रदर्शन

  • झारखंड पुलिस में समायोजन की मांग को लेकर कर रहे थे प्रदर्शन, गृह विभाग के विशेष सचिव के आश्वासन के बाद आंदोलन किया समाप्त

रांची. झारखंड सहायक पुलिस के कोल्हान समेत राज्य भर के 2300 जवान अपनी मांगों को लेकर दो जुलाई से मोरहाबादी मैदान में चरणबद्ध आंदाेलन कर रहे थे. झारखंड पुलिस में समायोजन की मांग को लेकर सहायक पुलिसकर्मियों ने आंदोलन शुरू किया था. गुरुवार को पुलिसकर्मी राजभवन मार्च कर रहे थे. जैसे ही इसकी जानकारी जिला प्रशासन को हुई, तो आनन-फानन में मोरहाबादी मैदान में शिबू सोरेन आवास के समीप बैरिकेडिंग कर दिया गया. इसके बाद सहायक पुलिसकर्मी बैरिकेडिंग के पास बैठ कर प्रदर्शन करने लगे. दिन के एक बजे से शुरू सहायक पुलिसकर्मियों का प्रदर्शन शाम पांच बजे समाप्त हुआ. गृह एवं आपदा प्रबंधन के विशेष सचिव ने उनकी मांगाें को सरकार तक पहुंचाने का आश्वासन दिया. इसके बाद सहायक पुलिसकर्मियों ने प्रदर्शन समाप्त कर दिया. सहायक पुलिसकर्मियों ने समायोजन से संबंधित मांग पत्र भी विशेष सचिव को सौंपा.
झारखंड सहायक पुलिस एसोसिएशन के सचिव विवेकानंद गुप्ता ने बताया कि यदि हमलोगों का समायोजन झारखंड पुलिस में हो जाता है, तो हमारी सारी मांगें खुद ब खुद पूरी हो जायेगी.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now