Breaking NewsJamshedpur NewsJharkhand NewsPolitics

Ghatsila: सांसद ने कार्यकर्ताओं का बढ़ाया मनोबल, बाेले, भ्रष्टाचारी हेमंत सरकार को उखाड़ फेंकें

  • भाजपा का विस स्तरीय विजय संकल्प सभा सह सम्मेलन

घाटशिला. सांसद विद्युत वरण महतो ने कहा कि सांसद के रूप में मेरा तीसरा कार्यकाल, यह मेरी जीत नहीं, बल्कि कार्यकर्ताओं की जीत है. उन्होंने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनी है, यह सेमीफाइनल था. 2024 में झारखंड विधानसभा चुनाव फाइनल होगा. सभी कार्यकर्ता झारखंड में चल रही भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेकने के लिए अभी से कमर कस लें.

सांसद विद्युत वरण महतो बतौर मुख्य अतिथि नेताजी सुभाष चंद्र बोस नगर भवन में सोमवार को आयोजित विजय संकल्प सभा सह कार्यकर्ता सम्मान सम्मेलन काे संबोधित कर रहे थे. सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास के शासनकाल में विकास हुआ, लेकिन महागठबंधन की सरकार में विकास की गति धीमी हो गयी है. घाटशिला शहर से लेकर गांव तक की सड़कों की जो स्थिति है. यह किसी से छिपी नहीं है.

झारखंड में हर जगहों पर भ्रष्टाचार है. कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सह जिला प्रभारी बड़कुंवर गागराई, कोल्हान प्रभारी दिनेश कुमार उपस्थित थे. विस के 292 बूथों के कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित थे. मंडल अध्यक्ष समेत लगभग 50 बूथों के कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया गया.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now