Crime NewsJamshedpur NewsJharkhand NewsSlider

Jamshedpur: अपराधी के सामने जिला प्रशासन बौना बन गया है-विकास सिंह

 

मानगो थाने के महज 200 मी. की दूरी में दिन दहाड़े हुई टेम्पो की चोरी 

मानगो थाना के महज 200 मीटर दूरी पर दिन के 11:30 बजे टेंपो की चोरी हो गई । टेंपो के मालिक मानगो वास्तु बिहार के रहने वाले सेंटी राव ने भाजपा नेता विकास सिंह को बताया की प्रातः 11:30 बजे अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ पायल सिनेमा के पहले स्थित यूको बैंक में पैसा जमा करने गए थे. मात्र 10 मिनट में पैसा जमा करके जब वह नीचे उतरे तो उनका टेंपो चोरी हो चुका था .काफी खोज पड़ताल करने के बाद भी टेंपो का पता नहीं चल पाया।

सेंटी राव की पांच वर्षीय छोटी बेटी बैंक के नीचे ही खड़ी थी, उसने अपने पिताजी को बताया कि दो अंकल आए और टेंपो को ठेल कर ले गए। सेंटी टेंपो चलाकर अपने परिवार का जीवन यापन करता है . टेंपो चोरी हो जाने के बाद उसने मामले की जानकारी स्थानीय थाना में दिया .

देर शाम हो जाने तक टेंपो का कुछ भी ता पता नहीं चला. सेंटी के घर पहुंचे भाजपा नेता विकास सिंह ने सेंटी को भरोसा दिलाते हुए कहा कि मामले की जानकारी वरीय पुलिस अधीक्षक को दी जाएगी.

विकास सिंह ने कहा कि वर्तमान में अपराध का जादू सर चढ़कर बोल रहा है, अपराधियों के सामने पुलिस प्रशासन बौना बन गई है.विकास सिंह को देखते ही सेंटी की मां और सेंटी की धर्मपत्नी रोने लगी और कहा कि हम लोगों का सहारा छिन गया .

इन्हें भी पढ़ें:Jamshedpur:जाने क्यों बढ़ा हुआ है शिबू बर्मन एवं अनूप चटर्जी जैसे बिल्डर का मनोबल 

Jamshedpur:जमशेदपुर वासियों को अधिकारी एवं नेताओं के मिली भगत से लगाए जाने वाले खाऊं गली के जाम से मिलेगी मुक्ति?

Jharkhand: पिंटू श्रीवास्तव से दो कदम आगे हैं चंचल गोस्वामी…..! सवालों को घेरे में है ट्राइबल मुख्यमंत्री के कार्यकाल में सरायकेला-खरसावां के ट्राइबल पुलिस अधीक्षक मनीष टोप्पो का स्थानांतरण,

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now