Jamshedpur NewsJharkhand NewsNational NewsPoliticsSlider

Jharkhand Assembly Election: चुनावी तैयारियों की समीक्षा करने आज आयेगी चुनाव आयोग की टीम, राजनीतिक दलों के साथ 23 को बैठक

Ranchi.झारखंड में विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए चुनाव आयोग की टीम 23 सितंबर को दो दिवसीय दौरे पर रांची आयेगी. टीम का नेतृत्व भारत के मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार करेंगे. टीम में तीनों चुनाव आयुक्त शामिल होंगे.

चुनाव आयोग की टीम सोमवार की सुबह 11 बजे से राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेगी. इसके बाद दोपहर दो बजे 21 इनफोर्समेंट एजेंसियों के पदाधिकारियों और शाम पांच बजे से राज्य के मुख्य सचिव व डीजीपी के साथ बैठक कर तैयारियों की जानकारी लेगी.दिन के 3.30 बजे से आयोग की टीम राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी और नोडल पदाधिकारियों के साथ बैठेगी.

24 सितंबर को सुबह नौ से दिन के दो बजे तक जोनल आइजी, रेंज डीआइजी, आयुक्तों और जिलों के एसपी व डीसी के साथ बैठक के बाद टीम दिल्ली लौट जायेगी.

पहले दिन राजनीतिक दलों के साथ चुनाव आयोग की बैठक होगी. इसमें विस चुनाव की तिथि सहित अन्य मुद्दों को लेकर राजनीतिक दलों के साथ विचार-विमर्श होगा.

चुनाव आयोग ने हर दलों से दो-दो प्रतिनिधियों को बैठक में बुलाया है. बैठक दिन के 11 बजे से होटल रेडिशन ब्लू में बुलायी गयी है.

भाजपा, कांग्रेस, झामुमो, राजद, आजसू, आप पार्टी, वाम दल सहित अन्य दलों को बैठक में बुलाया गया है.

भाजपा की ओर से प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश प्रसाद और विधि प्रकोष्ठ के संयोजक सुधीर श्रीवास्तव बैठक के लिए नामित किये गये हैं.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now