Jamshedpur NewsJharkhand NewsSlider

Jamshedpur Durga Puja: जमशेदपुर दुर्गा पूजा केंद्रीय समिति की ग्रामीण एवं शहरी जोन की हुई बैठक, समितियों ने अपने-अपने क्षेत्र की रखी समस्याएं

Jamshedpur. जमशेदपुर दुर्गा पूजा केंद्रीय समिति द्वारा रविवार को साउथ जोन, नार्थ जोन और सेंट्रल जोन बी की बैठक संपन्न हुई. इसमें सभी पूजा कमेटी के लोगों ने अपनी अपनी क्षेत्र की परेशानी से पदाधिकारियों को अवगत कराया. इस मौके पर ट्रैफिक जाम की समस्या सबसे ज्यादा पाया गया. साउथ जोन की बैठक प्रमोथ नगर क्लब में संपन्न हुई. बैठक की अध्यक्षता परमात्मा मिश्रा ने किया और संचालन राजेश राय ने किया. बैठक में सर्वप्रथम बडौदा घाट पुल पर चर्चा की गयी. परसुडीह , बारीगोड़ा, गदडा मुख्य मार्ग की जर्जर स्थिति से भी दुर्गा पूजा समितियों ने पदाधिकारियों को अवगत कराया. शिव मंदिर दुर्गा पूजा समिति ने परसुडीह चौक पर अवैध टेंपो स्टैंड को हटाने की मांग की. बागबेड़ा मुख्य मार्ग पर कचरे के अंबार को हटाने का आग्रह किया गया. सरजमदा दुर्गा पूजा समिति ने असुरक्षित ट्रांसफार्मर की बात कही. बीना पाणी क्लब दुर्गा पूजा समिति ने पूजा के मार्ग में पड़ने वाले नहर के दोनों और रेलिंग लगवाने का आग्रह किया.

समिति के महासचिव आशुतोष सिंह समितियों को आश्वस्त किया कि समस्याओं को यथाशीघ्र निराकरण किया जाएगा, केंद्रीय समिति के लगातार प्रयास से आज बागबेड़ा बडौदा घाट पुलिया का निर्माण कार्य प्रारंभ होने वाला है. वहीं दूसरी ओर नॉर्थ जोन की बैठक में लाइसेंस की प्रक्रिया ,हाईमास्ट लाइट,ड्रेनेज, विसर्जन मार्ग की समस्या पर चर्चा किया गया. मानगो हनुमान मंदिर में आयोजित हुई बैठक में आस्था स्पेस टाउन दुर्गा पूजा समिति ने हाई मस्ट लाइट एवं साफ सफाई के समस्या से अवगत करवाया. झूलते हुए तार को हटवाने की मांग की. वहीं सेंट्रल जोन बी की बैठक बंगाल क्लब में संपन्न हुई. बैठक में मुख्य रूप से 16 दुर्गा पूजा समितियों ने पेड़ों की छटाई के लिए आग्रह किया. इसके अलावे स्लैग की आपूर्ति एवं साफ सफाई की समस्या से अवगत कराया.

कुछ पूजा कमेटियों ने विसर्जन मार्ग में पड़ने वाले बैनर को हटाने की मांग की गई. उत्कल महादेव दुर्गा पूजा समिति के द्वारा पंडाल के आगे अवैध दुकान को हटाने की मांग जिला प्रशासन से की. इस मौके पर जमशेदपुर दुर्गा पूजा केंद्रीय समिति कार्यकारी अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह, महासचिव आशुतोष सिंह, उपाध्यक्ष गौतम प्रसाद ,जितेंद्र कुमार , अतुल प्रभात, राजू बॉस, मिथुन चक्रवर्ती, अशोक दत्ता, संतोष कुमार, प्रदीप , अमीयो ओझा, रवि भुया, सनी कुमार मुख्य रूप से मौजूद थे.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now