Jamshedpur NewsJharkhand NewsSlider

Jharkhand Congress: दो अक्तूबर से राज्यभर में शुरू होगा कांग्रेस का चुनाव अभियान, प्रदेश अध्यक्ष बोले, विकास के एजेंडे के साथ अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे

Ranchi.प्रदेश कांग्रेस आनेवाले विधानसभा चुनाव में जिला से पंचायत स्तर पर अभियान तेज करेगी. चुनावी घोषण पत्र और एजेंडे के साथ आम लोगों तक पहुंचेंगे. गुरुवार को सुबोधकांत सहाय की अध्यक्षता में चुनाव समिति की बैठक हुई. इसमें चुनावी अभियान को लेकर रणनीति बनी. प्रदेश के आला नेताओं के साथ भावी कार्यक्रम पर चर्चा हुई. पार्टी आनेवाले समय में अलग-अलग क्षेत्रों में पार्टी नेताओं को जवाबदेही देगी. महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती, दो अक्तूबर से कांग्रेस का चुनावी अभियान राज्य भर में शुरू होगा. बैठक में प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश ने कहा कि इस अभियान के माध्यम से हमें राज्य के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचना है.

कहा कि जनता की समस्याओं को जड़ से जानना और उसके निराकरण का रास्ता हमें इस अभियान से ही तय करना है. विधायक दल नेता डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा कि झारखंड की अस्मिता के सवाल पर यह चुनाव लड़ा जायेगा. झारखंडी मान सम्मान की रक्षा कांग्रेस के चुनावी अभियान का आधार होगा. अभियान समिति के अध्यक्ष श्री सहाय ने कहा कि अभियान के माध्यम से महात्मा गांधी के ग्राम स्वराज की अवधारणा को मजबूत करने की दिशा में कदम उठाना है. संविधान की मूल प्रस्तावना की रक्षा हमारे अभियान का मूल मकसद है.

उन्होंने कहा कि संविधान पर लगातार हमले हो रहे हैं, सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है, अल्पसंख्यकों, दलितों, आदिवासियों की अस्मिता को विरोधी दल खतरे में डाल रहे हैं. अधिकारों के हनन का प्रयास किया जा रहा है, ऐसे तत्वों से सावधान रहने और उनके खिलाफ जनता को जागरूक करना हमारा मकसद होगा. बैठक में स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर,प्रदीप कुमार बलमुचु, ममता देवी, रवींद्र सिंह,राकेश सिन्हा, शहजादा अनवर, भीम कुमार, डॉ राजेश गुप्ता, रमा खलखो, गीताश्री उरांव, निरंजन पासवान, अनुपमा सिंह, दयामणि बरला, अभिलाष साहू, गजेंद्र सिंह सहित कई नेता मौजूद थे.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now