Jharkhand NewsPoliticsSlider

जमशेदपुर पूर्वी सीट से प्रत्याशी कौन! फेसबुक पेज पर रघुवर दास की बहू पूर्णिमा ने वीडियो शेयर कर लिखा, ‘चुनावी माहौल एक तरफ़ और गोलगप्पे का मजा एक तरफ, यूजर ने भावी विधायक और मंत्री बनने की दी शुभकामनाएं

Jamshedpur. झारखंड विधानसभा चुनावों के लिए जमशेदपुर पूर्वी सीट से कौन प्रत्याशी होगा? इस पर अब तक सस्पेंस है. चर्चाओं में कई नाम सामने आये हैं, लेकिन इस सीट पर ओडिशा के राज्यपाल और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के इस सीट पर दबदबे की वजह से उनके परिवार के नाम सबसे आगे हैं. जमशेदपुर पूर्वी सीट से पिछली बार रघुवर दास खुद चुनाव लड़े थे, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. इस बार भाजपा ने अभी तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं और इस सीट से उम्मीदवार के नाम का ऐलान होना बाकी है. हालांकि चर्चा है कि पार्टी रघुवर दास की बहू पूर्णिमा ललित दास को यहां से मैदान में उतार सकती है.

इस बीच रघुवर दास की बहू पूर्णिमा दास का एक पोस्ट फेसबुक पर वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में पूर्णिमा अपनी सास के साथ गोलगप्पे खाते नजर आ रही हैं. इस दौरान वे चुनावी माहौल का जिक्र करती हुईं लोगों से उस जगह का नाम पूछ रही हैं. पूर्णिमा ने अपने फेसबुक पेज पर वीडियो और एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी सास के साथ गोलगप्पे का आनंद ले रही हैं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा – ‘चुनावी माहौल एक तरफ़ और गोलगप्पे का मजा एक तरफ, हम महिलाएं अगर माहौल गरम हो न तो वहां हम नरमी से पेश आती है’.

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने लिखा, -वैसे हम मार्केट आये और गोलगप्पे ना खाए ऐसा तो हो नहीं सकता, बाजार आने पे पता चलता है कि हमारे पास बहुत से विकल्प होते है पर उनमें से उचित मूल्य और गुणवत्ता के आधार पर और इतने विकल्पों में से किसी एक के चुनाव के बाद जब हम थक जाती है तो ये गोलगप्पे ही है जो हम में ओर ऊर्जा भारती है.’ अपने पोस्ट के आखिर में उन्होंने लोगों से सवाल किया, ‘हमारे फेवरेट गोलगप्पे वाले भईया है जगह बताइए कौन सी है?

’ पूर्णिमा के इस पोस्ट पर यूजर्स के भी कई दिलचस्प रिएक्शन देखने को मिले. जहां कुछ लोगों ने उन्हें इसके लिए बधाई दी, वहीं कुछ ने उन्हें ‘भावी विधायक’ तक बता दिया. रमेश उपाध्याय नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘पूरा पूर्वी डोल रहा है, पूर्णिमा-पूर्णिमा ललित दास बोल रहा है.’ वहीं महेन्द्र कुमार महतो ने पूर्णिमा को ‘भावी विधायक’ बताया. अंगत राज नाम के एक अन्य यूजर ने अंग्रेजी में लिखा, ‘पूर्णिमा दास झारखंड की सबसे युवा मंत्री बनेंगी’.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now