Jamshedpur NewsJharkhand Assembly Elections 2024Jharkhand NewsPolitics

Jamshedpur Election: जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा में एनडीए की जीत के लिए भाजपा ने बनायी रणनीति, पश्चिम विधानसभा के सभी मंडल अध्यक्ष रहे मौजूद, 24 को नामांकन करेंगे सरयू राय

Jamshedpur. एनडीए गठबंधन ने पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी एवं विधायक सरयू राय की उम्मीदवारी को मजबूती देने के लिए सोमवार को साकची स्थित भाजपा कार्यालय में जिलाध्यक्ष सुधांशु ओझा की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गयी. इस बैठक में भाजपा जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष सुधांशु ओझा, जमशेदपुर लोकसभा क्लस्टर प्रमुख भावना बोहरा, छत्तीसगढ़ के पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल और अन्य प्रमुख नेताओं की उपस्थिति में चुनावी रणनीति पर गहन मंथन हुआ.

बैठक के दौरान मुख्य फोकस एनडीए की एकजुटता को और मजबूत करते हुए सरयू राय को भारी बहुमत से विजयी बनाने पर था. उपस्थित नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि 24 अक्टूबर गुरुवार को सरयू राय अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. इसके पहले बोधी मंदिर मैदान में सुबह 10 बजे एक भव्य जनसभा का आयोजन किया जाएगा. इस सभा में एनडीए के शीर्ष नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ हजारों की संख्या में समर्थकों के जुटने की संभावना है. सभा के बाद सरयू राय नामांकन दाखिल करेंगे, जो उनके चुनावी अभियान का एक महत्वपूर्ण पड़ाव होगा.

बैठक में विधानसभा क्षेत्र के सातों मंडलों के अध्यक्ष और जिले के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने भाग लिया. इसमें चुनाव प्रचार अभियान को धार देने के लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए. बैठक में एनडीए गठबंधन की एकता और संगठन की शक्ति को स्पष्ट संदेश के रूप में जनता के बीच ले जाने पर बल दिया गया. सभी नेता और कार्यकर्ता एकजुट होकर सरयू राय की जीत को सुनिश्चित करने के लिए मैदान में उतरेंगे. इसके अतिरिक्त, बैठक में तय किया गया कि चुनाव प्रचार के दौरान केंद्र सरकार की योजनाओं और राज्य सरकार की विफलताओं को जनता के बीच प्रमुखता से प्रस्तुत किया जाएगा सभी ने एक स्वर में सरयू राय की जीत को प्राथमिकता बताते हुए चुनावी अभियान में अपनी पूरी ऊर्जा लगाने की बात कही.

बैठक में उपस्थित प्रमुख नेताओं में विधायक सह एनडीए प्रत्याशी सरयू राय, भाजपा जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष सुधांशु ओझा, जमशेदपुर लोकसभा संयोजक प्रमुख भावना बोहरा, जिला उपाध्यक्ष संजीव सिंह, राजीव सिंह, रेणु शर्मा, जिला मंत्री विजय तिवारी, अखिल सिंह, मंडल अध्यक्ष संजय तिवारी, अजीत कुमार सिंह, प्रशांत पोद्दार, बिनोद राय, फातिमा शाहीन, रबिन्द्र सिसोदिया व अन्य शामिल थे.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now