Jamshedpur NewsJharkhand Assembly Elections 2024Jharkhand NewsPoliticsSlider

Jamshedpur Election: जुगसलाई विधानसभा सीट से आजसू प्रत्याशी रामचंद्र सहिस पहुंचे भाजपा कार्यालय, बैठक में बनी जीत की रणनीति

Jamshedpur. एनडीए समर्थित जुगसलाई विधानसभा सीट से रामचंद्र सहिस की जीत सुनिश्चित करने के लिए मंगलवार को भाजपा और आजसू पार्टी की समन्वय समिति की बैठक भाजपा जिला कार्यालय में हुई. बैठक में रामचंद्र सहिस की जीत सुनिश्चित करने के लिए एक संचालन समिति बनाने का निर्णय लिया गया. ताकि भाजपा और आजसू कार्यकर्ता आपसी समन्वय स्थापित कर जुगसलाई विधानसभा सीट से रामचंद्र सहिस की जीत सुनिश्चित हो सके. इस दौरान चुनावी तैयारियों को मजबूत करने, साथ मिलकर गांव-गांव जाकर जनसंपर्क अभियान तेज करने पर विशेष जोर दिया गया.

बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों ने सभी विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा-एनडीए प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने का संकल्प लिया. बैठक में भाजपा जिला अध्यक्ष सुधांशु ओझा, क्लस्टर प्रभारी सह पूर्व छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, जुगसलाई विधानसभा के प्रभारी सुबोध सिंह गुड्डू, जुगसलाई विधानसभा के प्रवासी बिहार प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, जुगसलाई विधानसभा के पूर्णकालिक सदस्य, जुगसलाई विधानसभा के सभी मंडल अध्यक्ष, सहित सभी मंडल प्रभारी के अलावे आजसू जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह, केंद्रीय सचिव आदित्य महतो, सहित अन्य मौजूद थे.

इससे पूर्व भाजपा कार्यालय पहुंचे प्रत्याशी रामचंद्र सहिस का भाजपा नेताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया. भाजपा जिलाध्यक्ष सुधांशु ओझा ने कहा कि शीर्ष नेतृत्व ने रामचंद्र सहिस को जुगसलाई विधानसभा सीट पर उतारा है. जुगसलाई सहित कोल्हान की सभी सीटों पर जनता जनार्दन का आशीर्वाद भाजपा-एनडीए प्रत्याशी को मिलेगा एवं पूरे राज्य में एनडीए की बड़ी जीत होगी.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now