Jharkhand Assembly Elections 2024Jharkhand NewsPoliticsSlider

Jharkhand politics: झामुमो को प्रत्याशी की जरूरत है, तो हमें बताये, 5-10 भेज देंगे, प्रत्याशी घोषित नहीं करने पर भाजपा के विधानसभा चुनाव सह प्रभारी हिमंता ने साधा निशाना

Ranchi. भाजपा के विधानसभा चुनाव सह प्रभारी व असम के मुख्यमंत्री हिमंता विश्वा सरमा ने कहा कि आज झामुमो की स्थिति ऐसी है कि वह प्रत्याशी घोषित नहीं कर पा रहा है. अगर चार-पांच साल तक शासन करने के बाद भी झामुमो को प्रत्याशी नहीं मिले तो इससे ज्यादा दुर्भाग्य की क्या बात हो सकती है. श्री सरमा मंगलवार को रांची पहुंचने के बाद बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि मैं पहली बार झारखंड में चुनाव देख रहा हूं. लेकिन इससे पहले वर्ष 2014 व 2019 में जो भी प्रभारी व सह प्रभारी थे, सबने फोन कर हमारा अभिनंदन किया है. कहा कि बहुत दिनों बाद टिकट बंटवारे के बाद इस बार पार्टी में ज्यादा असंतोष नहीं है. अच्छे प्रत्याशियों की घोषणा हुई है. खास कर भूपेंद्र यादव ने कहा कि झारखंड में बढ़िया काम हुआ है.

झामुमो सत्ता में है. लेकिन उनके पास उम्मीदवार नहीं : हिमंता विश्वा सरमा ने कहा कि झामुमो सत्ताधारी दल है. लेकिन उनके पास उम्मीदवार नहीं है, इसलिए हमारी पार्टी से जिनको टिकट नहीं मिला, उन्हें शामिल कराया जा रहा है. उन्होंने कहा कि असम में भाजपा ने कांग्रेस से लाकर किसी को टिकट नहीं दिया. अगर झामुमो को प्रत्याशी की जरूरत थी, तो हमें बताते. अगर पांच से 10 प्रत्याशी की जरूरत है, तो हम भेज देंगे. मुझे तो मालूम ही नहीं था कि इनके पास प्रत्याशी ही नहीं है. श्री सरमा ने बताया कि आज जो नेता झामुमो में शामिल हो रहे हैं, उन्होंने उनसे मुलाकात की थी. इसमें कुणाल षाडंगी समेत कई लोग शामिल हैं. इन्होंने असम व ओडिशा में हमसे संपर्क किया था. लेकिन इनके लिए हमारे पास जगह ही नहीं थी.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now