Jamshedpur NewsJharkhand Assembly Elections 2024Jharkhand NewsPoliticsSlider

Saraikela Nomination Rally :झामुमो प्रत्याशी गणेश महाली की नामांकन सभा में बोले बन्ना, पिंजड़ा के टाइगर बन गये हैं चंपाई, कुणाल ने कहा, भाजपा में साढ़े चार वर्षों में मेरी आंखें खुल गयीं

Seraikela सरायकेला विधानसभा से झामुमो प्रत्याशी के रूप में गणेश महाली ने शुक्रवार को नामांकन पत्र दाखिल किया. नामांकन दाखिल करने के बाद कीता काली मंदिर मैदान में चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया. सभा को संबोधित करते हुए स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि जब चंपाई सोरेन झामुमो में थे, तो कोल्हान टाइगर थे. जिस दिन से भाजपा में शामिल हुए, उसी दिन से पिंजड़ा के टाइगर बन गये हैं. ये टाइगर रिंग मास्टर के इशारे पर चल रहे हैं. बन्ना गुप्ता ने कहा की अभी महिलाओं को प्रतिमाह 1000 रुपया दिया जा रहा है.

जनवरी माह से 2500 रुपये दिया जायेगा. बहरागोड़ा के पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि सरायकेला में छऊ व लड्डू प्रसिद्ध है. इस बार चंपाई सोरेन को हराकर गणेश महाली को जीताना है. साढ़े चार वर्षों तक भाजपा में रहने के बाद मेरी आंखें खुल गयी हैं. परिवार वाद की बात कहने वाली भाजपा कोल्हान में चार पूर्व सीएम के परिजनों को टिकट दिया है. जन संसाधन मंत्री रामदास सोरेन ने कहा कि कोल्हान में भाजपा का फिर से सुपड़ा साफ हो जायेगा. एक भी सीट नहीं जीत पायेगी.

जनसमूह इस बात का संकेत दे रहा है कि सरायकेला सीट से झामुमो का झंडा लहरेगा. सांसद जोबा माझी ने कहा कि कोल्हान की सभी सीटों पर झामुमो की जीत होगी. राज्य में एक बार फिर से झामुमो की सरकार बनेगी. उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा पूंजीपतियों की पार्टी है. इससे सावधान रहें. आदिवासी कल्याण सह परिवहन मंत्री दीपक बिरुवा ने गणेश महाली को जिताने की अपील करते हुए कहा कि झामुमो ही राज्य का विकास कर सकता है.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now