Jharkhand Assembly Elections 2024Jharkhand NewsPoliticsSlider

Himanta Biswa Sarma: सुदेश महतो के नामांकन में सिल्ली पहुंचे हिमंता, कहा, 20 प्रतिशत सीट बेच देना कांग्रेस की पुरानी परंपरा है

Ranchi:. असम के सीएम और भाजपा के चुनाव सह प्रभारी हिमंता विस्वा सरमा ने कहा कि कांग्रेस को लेकर विधायक उमाशंकर अकेला जो आरोप लगा रहे हैं, उसे सुन कर उन्हें कोई आश्चर्य नहीं हुआ. क्योंकि वह भी कांग्रेस में रहे हैं. इस पार्टी के सिस्टम से वह पूरी तरह से वाकिफ हैं. इसलिए इस मामले में कांग्रेस प्रभारी को दोष देना उचित नहीं होगा, बल्कि इसके लिए कांग्रेस पार्टी का सिस्टम ही जिम्मेदार है. असम के मुख्यमंत्री शुक्रवार को आजसू प्रमुख सुदेश महतो के नामांकन कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

हिमंता ने कहा कि कोई भी चुनाव हो, उसमें जितनी भी सीटें रहती हैं, उसमें से 20 प्रतिशत सीट को बेचने का सिस्टम कांग्रेस में रहा है. यह कोई आज का सिस्टम नहीं है. यह कांग्रेस की पुरानी परंपरा है. उन्होंने कहा कि सिल्ली विधानसभा से सुदेश महतो रिकॉर्ड मतों से चुनाव जीतेंगे. खराब मौसम के बाद भी नामांकन सभा में जुटी भीड़ यह बताने के लिए पर्याप्त है. उन्होंने कहा कि झारखंड में एनडीए गठबंधन एकजुट होकर चुनाव लड़ रहा है. किसी भी सीट पर कोई दोस्ताना संघर्ष नही हो रहा है. इसी तरह यदि इंडी गठबंधन को देखा जाये, तो गठबंधन में शामिल दल एक -दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं. जहां तक भाजपा से बागी होकर चुनाव लड़ने का सवाल है, तो कई लोगों के मन में चुनाव लड़ने की इच्छा होती है. लेकिन टिकट तो किसी एक को ही मिलता है. एनडीए एकजुट होकर चुनाव मैदान में उतरा है.

Share on Social Media
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now